Anupama 8 July 2023 Written Update अनुपमा भाउक होकर हुई उथल पुथल

Anupama
9 Min Read
Anupama 8 July 2023 Written Update अनुपमा भाउक होकर हुई उथल पुथल

Anupama 8 July 2023 Written Update मे अनुपमा भाउक होकर उथल पुथल हो जाती जानिए शुरुआत से Telly Updates

Anupama 8 July 2023 Written Update Hindi

सबसे पहले किंजल चाय लेकर आती हैं और कपाड़िया को चाय परोसती है उसके बाद काव्या कहती है कि नन्हीं अनु की चीख अभी भी उसके कानों में गूंज रही हैं और लीला पूछती है कि जब माया को इस तरीके से ही जाना था तो उनके जीवन में आए ही क्यों थी और ना तो अनुज और अनुपमा अलग होते और नहीं नन्ही अनु को परेशान किया जाता।

उसके बाद किंजल कहती है कि केवल अनुपमा ही सीए को संभाल सकती है और काव्या पूछती है कि अगर अनुज और अनुपमा अमेरिका चले जाएंगे तो सीए यानी कि नन्हीं अनु का क्या होगा फिर लीला पूछती है कि एक छोटा बच्चा अपनी मां के लिए मां के बिना कैसे रह सकता है फिर तोशु कहता है कि उसको यह लगता है कि अनुपमा को अमेरिका नहीं जाना चाहिए।

और यह भी याद दिलाता है कि किंजल अमेरिका चली गई तो फिर परी भी बहुत ज्यादा गंभीर रूप से बीमार हो गई थी और किंजल कहती है कि परी तब भी बहुत छोटी थी और उसके एक पिता एक बच्चे की तरह देखभाल क्यों नहीं कर सकते हैं अनुज जल्द ही सीए को संभालना सीख जाएगा और अनुपमा को अमेरिका जाना बंद कर देना चाहिए।

फिर तोशु का कहना है कि वह बलिदान के बारे में कुछ भी नहीं जानता है लेकिन उसको सिर्फ सीए की चिंता है क्योंकि किंजल कहती है कि वह वास्तव में अनुपमा को अपने लिए चाहता है और यह सीए का बहाना बना रहा है फिर तो तोषु पूछता है कि उसके प्रति इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं।

उसके बाद समर किंजल का समर्थन करता हुआ दिखाई देता है फिर वनराज कहता है कि सीए को संभाल लेगा तो फिर उसका समर्थन करेंगे अगर अनुपमा को अमेरिका जाने से किसी को नहीं रोकना चाहिए।

दूसरे पड़ाव मे अनुपमा हुई भाउक

उसके बाद कांता अनुपमा के पास जाती है और कहती हैं कि अनुज को डर लग रहा है कि कहीं सीए की हालत देखकर अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी फिर उसकी पढ़ाई के लिए वहीं रुक जाएगी फिर अनुपमा भावुक होकर उसे पकड़कर गले लगा देती है।

फिर अपराध ठहराते हुए कहती हैं कि माया की मौत उसकी वजह से हुई है और कांता खुद को दोष नहीं देने के लिए कहती हैं क्योंकि यह एक दुर्घटना थी और अनुपमा कहती है कि अगर उसने ठीक से देखा होता तो सड़क पार की होती तो फिर माया नहीं मरती उसको अपनी छोटी बच्ची सीए की चिंता हो रही है कि वह अपनी मां के बिना कैसे रह सकेगी कांता ने उसे ज्यादा नहीं सोचने को कहा और अपना बैग पैग करने में मदद करने के लिए कहा फिर अनुपमा को सीए की प्रतिक्रिया याद आने लगती हैं।

उसके बाद अनुज सीए को सुला देता है और अंकुश से कहता है कि वह अपनी बेटी को उसकी मां के खोने से दौर को गुजरते नहीं देख सकता है फिर अंकुश का कहना है कि वह उसको समझ सकता है और उसे उस चीज की सांत्वना भी देता है और बरखा कहती है कि उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि जब अनुज और अनुपमा वहां मौजूद थे फिर भी माया का एक्सीडेंट कैसे हो सकता है फिर अंकुश पूछता है कि उसका क्या मतलब है।

उसके बाद बरखा कहती है कि वह इस को भ्रमित कर रहा है और वह जानती हैं कि अधिक का कहना है कि वह यह जानना चाहता है। फिर बरखा का कहना है कि पुलिस के पास कई सारे सवाल होंगे फिर भी अंकुश पूछता है कि पुलिस क्या करती हैं फिर वह कहता है कि इस को भ्रमित किया जा रहा है अनुज का कहना है कि हादसा इतना जल्दी और अचानक हुआ था कि उन्हें इतना सब कुछ सोचने और समझने का समय ही नहीं मिल रहा था फिर बरखा पूछती है कि अनुपमा क्यों उसको दोषी महसूस कर रही हैं जैसे कि उसी ने माया को मारा हो।

अनुज भी यह चीज स्वीकार करता है कि अनुपमा को बचाने के दौरान ही माया ट्रक के नीचे आ गई थी लेकिन बरखा कहती हैं कि अगर इसका मतलब यही है कि माया की मौत अनुपमा की वजह से हुई है तो अंकुश ने उसे अपने शब्दों में घुमा फिरा कर नहीं करने की चेतावनी क्यों दी थी तभी पाखी कहती है कि अनुज ने ऐसा कहा था कि अधिक एक के पील्ला भाई की तरह बरखा का समर्थन करता है फिर अधिक ने बरखा को कहानियां बनाना बंद करने की चेतावनी भी दी थी और अनुज रुकने के लिए चिल्लाता है और कहता है कि सीए को यह नहीं पता होना चाहिए।

कि माया सीए को बचाने की कोशिश में ही मर गई थी फिर भी सीए सोते हुए उनकी बातचीत सुनता है ओर गबरा भी जाता है।

तीसरे पड़ाव मे अनुपमा ओर नकुल का किस्सा

उसके बाद अनुपमा को सीए के बारे में एक बुरा सपना भी आ जाता है और वह उसके लिए बहुत ज्यादा चिंतित भी होती है तो तोषु वनराज को और उसके साथ काव्या को भी सूचित किया था कि सीए के साथ कुछ हो गया है फिर अनुपमा कपाड़िया के घर जाती है और अनुज से पूछती है कि सीए को क्या हुआ है फिर अनुज बताता है कि सीए को पैनिक अटैक आ गया था यानी कि चिंता की वजह से फिर डॉक्टर ने कहा है कि अगर सीए होश में नहीं आती हैं तो उसको कुछ भी हो सकता है फिर गुरुमां खुद को बेचैन महसूस करती हैं और नकुल से अनुपमा को बुलाने के लिए कहती है।

उसके बाद नकुल कोशिश करता है और कहता है कि वह उसका कॉल नहीं उठा रही है फिर गुरु मां उसको कांता को बुलाने के लिए कहती है मगर नकुल कहता है कि रात के 1:30 बजे हैं और वह अगर कॉल करेगा तो वह परेशान हो जाएगी फिर गुरुमा उसे कॉल करने के लिए दोबारा कहती है उसके बाद अनुपमा सीए के पास जाती हैं।

और भावात्मक रूप में हो जाती है फिर अंकुश का कहना है कि डॉक्टर ने बताया था कि सीए को होश आना बहुत जरूरी है फिर बरखा कहती हैं कि कैसे। सीए अपनी मां की मौत के सदमे में है इसलिए अनुज सीए की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं फिर नकुल को कांता से पता चलता है कि अनुपमा सीए से मिलने चली गई है।

Read More:- Anupama 4 July 2023 Written Update: माया को गलती का हुआ अहसास

Tags

anupama written update, anupama written update today, anupama 8 july 2023 written update, anupama 8 july 2023 written update hindi,

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *