Anupama 1 July 2023 Written Update: अनुज का कड़वा जवाब मैया को 👿

Anupama
9 Min Read
Anupama 1 July 2023 Written Update अनुज का कड़वा जवाब मैया को 👿

आज का एपिसोड Anupama 1 July 2023 Written Update में अनुज का बहुत ही कडा जवाब दिया गया जो कि मैया को दिया गया। Telly Updates

अनुपमा 1 जुलाई 2023 एपिसोड

आज के पहले एपिसोड में अनुज अनुपमा का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था तभी पाखी और दूसरे लोग भी पहले अंदर आ जाते हैं और अनुज उनसे पूछता है कि क्या अनुपमा आज नहीं आई फिर पाखी कहती हैं कि मम्मी आ रही हैं वह मम्मी का स्वागत करने के लिए सबसे पहले आए गए हैं।

फिर शाह के घर पर लीला डिंपी को काव्या का कमरा साफ करने के लिए कहती हैं और फिर काव्या परी को सुला रही हैं। ओर डिंपी बड़बड़ आती हैं फिर कहती है क्या वह दूसरे के कमरे साफ करने के लिए झाड़ू के समान हैं और काम्या के कमरे को साफ करने लग जाती हैं।

वनराज समर से पूछता है कि क्या वह कपाड़िया हाउस जा सकता है क्या फिर उसे लगता है कि मैया एक ऐसा चित्र बनाएगी फिर लीला कहती हैं वह सही हैं फिर किंजल पूछती है कि अगर माया फिर से अनुपमा पर हमला करती हैं तो क्या होगा।

उसके बाद समर कहता है कि उसे या समर को वहां जाना चाहिए फिर डिंपी का कहना है कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अनुज माया को संभाल ही लेगा और वनराज कहता है कि उसे अगर अनुज पर भरोसा है तो केवल माया पर नहीं और वह नहीं चाहता कि माया अनुपमा को परेशान करें।

अंकुश अनुज को कुछ इंपॉर्टेंट फाइल भी दिखाता है और मजाक में कहता है कि अनुज का इंतजार करना जल्द ही खत्म हो जाएगा अनुज का कहना है कि उसे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि उसका दिल धड़क रहा है और वह सांस भी नहीं ले पा रहा है और उसे फाइल को ध्यान से रखने के लिए कहता भी हैं और अंकुश फाइल को अलमारी में रखता है।

उसके बाद मैया उस फाइल की जांच करने लग जाती हैं और हैरान हो जाती है कि और चिल्लाती भी है कि अनुपमा को इतना महत्व क्यों दिया जा रहा है पाखी ने शाह की विदाई पार्टी के लिए के दौरान ही नॉर्मल व्यवहार करने के लिए आदिक को धन्यवाद भी दिया था और आदिक का कहना है कि उसके भाई समझ गए थे वह नॉर्मल नहीं है।

ताकि उससे कपाड़िया की विदाई के दौरान ही सामान्य व्यवहार नहीं करने का अनुरोध कहती हैं और उसे कंपनी के खातों की जांच करने के लिए भी कहती हैं और अगर उसको लगता है कि वह धोखा कर रहा है तो उसको अधिक गुस्सा आता है और वह चिल्लाता है और उसके हाथ को भी मरोड़ देता है

उसके बाद पाखी अपना हाथ छोड़ने के लिए उसको कहती हैं क्योंकि उसको दर्द हो रहा था फिर उसको अपने काम से दूर रहने के लिए चेतावनी भी देता है और चला जाता है बरखा ने इसे नोटिस किया था और पाखी के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करने के लिए आदिक को डाटा भी था फिर वह उसे चेतावनी देती है कि अगर पाखी ने सोशल मीडिया पर यह सब कुछ डाल दिया तो वह जेल में होगा और अनुज उसे बाहर निकाल देगा।

उसके बाद आदिक का कहना है कि पाखी ने उससे पहले निजी क्षेत्र में और उनके पेशेवर क्षेत्र में बाधा कर रही थी और बरखा उसे जाकर पाखी से माफी मांगने के लिए भी कहती हैं लेकिन आदिक ने मना कर दिया था और वहां से चला गया था बरखा सोचती है कि यहां हर कोई पागल हो रहा है।

दूसरा पड़ाव: शाह की चिंता

दूसरे पड़ाव में शाह को अनुपमा की चिंता होती हैं और उसे पता लगता है कि वह अभी तक कपाड़िया के घर पर नहीं पहुंची है और किंजल का कहना है कि अनुपमा पहले मंदिर जाएगी फिर कपाड़िया हाउस में जाएगी अनुज कपाड़िया हाउस में प्रवेश कर लेता है।

उसके बाद अनुज उसको देख कर बहुत ज्यादा खुश हो जाता है फिर पीछे की तरफ “बिना तेरे सनम मर मिटेंगे” वाला गाना चलने लग जाता है और वे एक दूसरे को देख कर बहुत ही ज्यादा खुशी महसूस करने लग जाते हैं फिर नन्ही अनुपमा को मम्मी कहते हुए दौड़ती हैं और अनुपमा भावात्मक रूप से उसको बुलाती हैं और नन्हीं अनु उसे हाथ से लिखा एक नोट भी गिफ्ट में देती है।

उसके बाद पाखी यह सोचती हैं कि अनुपमा को आदिक के व्यवहार के बारे में पता नहीं चलना चाहिए और अनुपमा को गले लगाते हैं और रोने लग जाती हैं फिर अंकुश बरखा को संकेत देता है कि क्या हो गया है फिर वह सिर को हिलाते हैं।

और कहती हैं कि वह नहीं जानती हैं फिर पाखी से पूछता है तो वह क्यों रो रही हैं फिर अनुपमा भी यही पूछते हैं और पाखी कहती हैं कि अनुपमा का यह पत्र पढ़कर बहुत ही ज्यादा भावुक हो गई थी इस वजह से अनुपमा उसको पूछते हैं कि आदिक कहां है पाखी का कहना है कि वह ऑफिस के कुछ काम में बिजी हैं।

तीसरा पड़ाव:

अब इस तीसरे पड़ाव में भावेश और कांता अंदर की ओर जाते हैं और अनुपमा को आश्चर्यचकित करते हैं कि उनका कहना है कि अनुज उन्हें उचित सरप्राइस देना चाहता है फिर अंकुश कहता है कि अनुज अब अनुपमा की आरती भी करेगा और पाखी तस्वीरें लेने लग जाती हैं और उन फोटो को शाह को भेजने लग जाती है।

उसके कुछ समय बाद वनराज भी कहता है कि अनुपमा कपाड़िया हाउस पर पहुंच गई हैं और वे देखते हैं कि वहां पर ली गई तस्वीर में माया गायब हैं और उम्मीद करते हैं कि वह अनुपमा से दूर ही रहेगी अनुज अनुपमा की आरती करने ही वाला था और उसी समय मैया उसको फेंक देती हैं और अनुपमा चिल्लाती हैं और अनुज उसे चुप करने की चेतावनी देता है।

उसके बाद मैया उसके कुछ कागजात को दिखाती हैं और पूछती है कि यह सब क्या है फिर वह चिल्लाती हैं की वह अनुपमा के पीछे पागल है यह याद दिलाती है और वह कुछ समय पहले ही अनुपमा को छोड़कर उसके पास आया था अनुज कहता है कि अनुपमा को छोड़ना उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। और माया उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती है। और अभिशाप भी है। माया अनुपमा पर चिल्लाती हैं और उसे धोखेबाज भी कहती हैं लेकिन कांता और भावेश उसे अनुपमा से दूर रहने की चेतावनी देते रहते हैं और माया का ड्रामा जारी रहता है।

Read More: Anupama 28 June Written Update शाह का नाटक अनुपमा के लिए

Tags:-

anupama new promo,anupama today episode,anupama,anupama serial,anupama aaj ka episode,anupama serial today episode,anupama full episode today,anupama today full episode,serial update,serial anupama,anupama upcoming episode,anupama full episode,anupama hindi news,anupamaa,anupama today’s episode,anupama today update,anupamaa episode,anupama serial new promo,anupama serial today episode full,telly reporter anupama,anupamaa today’s episode

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *